Home SPORTS ‘RR’ पर बड़ी जीत के बाद ऋषभ बोले- टीम में हमेशा सुधार...

‘RR’ पर बड़ी जीत के बाद ऋषभ बोले- टीम में हमेशा सुधार की गुंजाइश

37
0
Rishabh
Rishabh

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लगता है कि राजस्थान रॉयल्स (RR) पर बड़ी जीत दर्ज करने के बाद भी उनकी टीम में हमेशा सुधार की गुंजाइश है।

मिशेल मार्श (89) और डेविड वार्नर (52 *) के बीच 144 रनों की साझेदारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराया।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)ने मैच के बाद कहा, यह हमारे लिए एक आदर्श मैच था। हमेशा विश्वास करें कि सुधार की गुंजाइश है। टॉस में मैंने 140-160 के आसपास का स्कोर हमारे लिए अच्छा होगा और हमें 160 का स्कोर ही मिला।

Rishabh
Rishabh

पृथ्वी शॉ की स्थिति के बारे में बात करते हुए कप्तान ने कहा कि वह टाइफाइड से पीड़ित हैं। पंत ने कहा, डॉक्टर ने शॉ के बारे में बताया कि उसे टाइफाइड या ऐसा कुछ हो गया है। हालांकि अब उसकी स्थिति में सुधार है।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant)ने आगे कहा, भाग्य हमेशा आपके हाथ में होता है, आप 100 प्रतिशत देने की कोशिश कर सकते हैं। क्षेत्ररक्षण के लिहाज से हम बेहतर हो सकते हैं।

विराट ने अनुष्का की पसंदीदा चीज के लिए लिया था बड़ा रिस्क

161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरूआत खराब रही। दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज केएस भरत का विकेट शून्य पर गंवा दिया। बाद में, मार्श और वार्नर ने दूसरे विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी कर मैच अपने पक्ष में कर लिया।

राजस्थान के लिए रविचंद्रन अश्विन और देवदत्त पडिक्कल ने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में क्रमशः 50 और 48 रन बनाए, जिससे उनकी टीम 20 ओवरों में 6 विकेट पर 160 रनों के कुल स्कोर तक पहुंच सकी।

राजस्थान पर मिली जीत के साथ ही दिल्ली की टीम 12 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, वहीं, राजस्थान 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

Uber Cup: दक्षिण कोरिया ने भारत को दी मात

Previous articleहॉकी झारखंड ने चंडीगढ़ को हराकर फाइनल में बनाई जगह
Next articleहोंडा रेसिंग में सार्थक चव्हाण ने थाईलैंड टैलेंट कप हासिल कर रचा इतिहास