Home SPORTS ‘CSK’ के कोच स्टीफन ने की सिमरजीत और मुकेश की तारीफ

‘CSK’ के कोच स्टीफन ने की सिमरजीत और मुकेश की तारीफ

26
0
Stephen Fleming
Stephen Fleming

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ हार का सामना करने के बावजूद, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने अपने युवा तेज गेंदबाजों सिमरजीत सिंह (Simarjit Singh) और मुकेश चौधरी (mukesh chaudhary) की तारीफ की है।

तिलक वर्मा और ऋतिक शौकीन के बीच महत्वपूर्ण साझेदारी और टिम डेविड की नाबाद 16 रनों की बदौलत मुंबई इंडियंस को गुरुवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  को 5 विकेट से हराया।

मैच के बाद स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा, मुंबई के खिलाफ मैच में हार के बावजूद वास्तव में कुछ चीजें हमारे लिए सकारात्मक रहे। मुझे लगा कि सिमरजीत सिंह (Simarjit Singh) और मुकेश चौधरी (mukesh chaudhary) ने नई गेंद से बेहतरीन गेंदबाजी की। मुकेश इस सीजन में बेहतरीन रहे हैं और पर्याप्त आत्मविश्वास महसूस कर रहे हैं।

Stephen Fleming
Stephen Fleming

सिमरजीत सिंह (Simarjit Singh) ने केवल 3-4 मैचों में ही काफी कुछ हासिल किया है। इसलिए यह टीम के लिए सकारात्मक है। वहीं, दीपक चाहर के टीम में वापस आने के बाद हमारे पास नई गेंद के साथ कुछ अच्छे विकल्प हैं।

स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने मुंबई के खिलाफ मैच के दौरान पहली 10 गेंदों के लिए निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) की अनुपलब्धता पर निराशा व्यक्त की, जिससे सीएसके को डेवोन कॉनवे, मोइन अली और रॉबिन उथप्पा के रूप में तीन महत्वपूर्ण विकेटों का नुकसान हुआ।

‘ASBA’ ने शुरू की ओलंपिक की तैयारी

उन्होंने कहा, यह थोड़ा दुर्भाग्यपूर्ण था, कि उस समय ऐसा हुआ था। हाँ, हम थोड़े निराश हैं, लेकिन यह अभी भी खेल का हिस्सा है। हमें इससे बेहतर होना चाहिए, यह निश्चित रूप से शानदार शुरुआत नहीं थी।

बता दें कि इस मैच में सीएसके की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 16 ओवर में 97 रनों पर सिमट गई। सीएसके की तरफ से कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने नाबाद 36 रन बनाए। मुंबई के लिए डेनियल सैम्स ने 3, मेरेडिथ और कार्तिकेय ने 2-2 व बुमराह और रमनदीप सिंह को एक-एक विकेट मिला।

जवाब में मुंबई की टीम ने 14.5 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

गोवा और चेन्नइयन ने ‘RFDL’ में जीत के साथ अपना सफर किया समाप्त

Previous articleSWN हॉकी चैंपियनशिप के 8वें दिन ओडिशा और केरल ने दर्ज की बड़ी जीत
Next articleइस बार जल्दी आएगा मानसून, मौसम विभाग ने दी जानकारी