Home SPORTS लक्ष्य सेन ने गिनटिंग को हराकर भारत को दिलाई शानदार शुरुआत

लक्ष्य सेन ने गिनटिंग को हराकर भारत को दिलाई शानदार शुरुआत

31
0
Lakshya Sen
Lakshya Sen

नई दिल्ली।  भारत और इंडोनेशिया (india vs indonesia) के बीच थॉमस कप 2022 फाइनल (thomas cup final 2022) का पहला मुकाबला मेंस सिंगल वर्ग में विश्व के नंबर नौ शटलर लक्ष्य सेन (Lakshya sen) और विश्व के नंबर चार खिलाड़ी एंथनी सिनिसुका गिनटिंग (Anthony GINTING) के बीच खेला गया। पहले मैच में लक्ष्य सेन ने गिनटिंग को हराकर भारत को शानदार शुरुआत दिलाई है।

एंथनी सिनिसुका गिनटिंग (Anthony GINTING) ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहला गेम 21-8 से जीत लिया, लेकिन दूसरे गेम में लक्ष्य सेन (Lakshya sen) ने भी जोरदार वापसी की और 21-17 से दूसरा गेम जीतकर 2-2 से बराबरी कर ली। तीसरे और निर्णायक गेम में दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। दोनों खिलाड़ी एक समय 12-12 की बराबरी पर थे।

NHC के फाइनल में हॉकी झारखंड टीम

लेकिन इसके बाद लक्ष्य सेन (Lakshya sen) ने 4 अंकों की बढ़त बना ली और स्कोर को 18-14 तक पहुंचा दिया और फिर 21-17 से तीसरा और निर्णायक गेम जीतकर मुकाबले में भारत को 1-0 की बढ़त दिला दी। लक्ष्य सेन (Lakshya sen) ने एक घंटे और 5 मिनट में गिनटिंग को मात दी।

Lakshya Sen
Lakshya Sen

भारत इस सीजन में सिर्फ चीनी ताइपे के खिलाफ एक मैच हारा, जबकि 14-बार का चैंपियन इंडोनेशिया एक भी मैच नहीं हारा और नॉकआउट मुकाबलों में चीन व जापान को हराकर फाइनल में पहुंचा था।

रिलायंस फाउंडेशन डेवलपमेंट लीग का खिताब बेंगलुरू एफसी ने किया अपने नाम

Previous articleथॉमस कप फाइनल में उतरेगा भारत, जानिए किसके खिलाफ होगा मुक़ाबला
Next articleप्लेऑफ के लिए ‘LSG’ से ‘RR’ की होगी भिड़ंत, ये होगी दोनों की प्लेइंग XI