Home SPORTS ताइजुल को मैच में आचार संहिता उल्लंघन करने पर लगा 25 प्रतिशत...

ताइजुल को मैच में आचार संहिता उल्लंघन करने पर लगा 25 प्रतिशत जुर्माना

34
0
Taijul Islam
Taijul Islam

नई दिल्ली। दूसरे टेस्ट मैच के दौरान बांग्लादेश के स्पिनर ताइजुल इस्लाम पर ढाका में तीसरे दिन आईसीसी आचार संहिता के लेवल एक के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया। ताइजुल (Taijul Islam) को खिलाड़ियों (players) और खिलाड़ियों (players) के सपोर्ट स्टाफ से संबंधित आईसीसी आचार संहिता के नियम 2.9 के उल्लंघन का दोषी पाया गया, जो इंटरनेशनल मैच के दौरान खिलाड़ी (players) की ओर या उसके पास अनुचित या खतरनाक तरीके से गेंद फेंकने से जुड़ा है।

छक्के खाने का अनचाहा रिकॉर्ड ड्वेन ब्रावो के नाम दर्ज

मैच फीस की कटौती के अलावा ताइजुल (Taijul Islam) के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में एक डिमेरिट प्वॉइंट जुड़ गया। यह 24 महीने के समय में ताइजुल (Taijul Islam) का पहला अपराध है। यह घटना बुधवार को श्रीलंका की पारी के 69वें ओवर में हुई जब ताइजुल ने (Taijul Islam) गेंदबाजी के बाद गेंद को रोका और इसे एंजेलो मैथ्यूज की ओर फेंका दिया, जो उन्हें जाकर लगी। मैथ्यूज क्रीज पर खड़े थे और उनका रन लेने का कोई इरादा नहीं था।
ताइजुल (Taijul Islam) ने अपराध स्वीकार करने के अलावा आईसीसी के मैच रैफरी के एलीट पैनल के क्रिस ब्रॉड की दी गई सजा भी स्वीकार कर ली, जिससे औपचारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी।

Previous articleछक्के खाने का अनचाहा रिकॉर्ड ड्वेन ब्रावो के नाम दर्ज
Next articleज्येष्ठ माह में की एकादशी को अपरा व अचला नाम से जाना जाता है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here