Home NATIONAL   यासीन मलिक का कुछ ही देर पर फैसला, फांसी की मांग

  यासीन मलिक का कुछ ही देर पर फैसला, फांसी की मांग

35
0
Yasin Malik
Yasin Malik

दिल्ली। एनआईए कोर्ट कुछ देर में यासीन मलिक (Yasin Malik) को फैसला सुनाने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के 8 साल पूरे होने के मौके पर जश्न की तैयारी पर भारतीय जनता पार्टी की बैठक और तमाम सियासी हलचल से लेकर वाराणसी में जारी ज्ञानवापी मामले तक और श्रीलंका में जारी आर्थिक संकट।

 यासीन मलिक के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ी

यासीन मलिक (Yasin Malik) पर जल्द ही फैसला सुनाया जाएगा। इस दौरान जम्मू कश्मीर में यासीन मलिक के घर के पास लालचौक में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि ड्रोन से गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

यासीन मलिक पर आफरीदी की यूएन से अपील

यासीन मलिक (Yasin Malik) पर कुछ देर में एनआईए कोर्ट फैसला सुनाने वाली है। इस बीच पूर्व पाक क्रिकेटर शाहिद आफरीदी ने ट्वीट करते हुए मलिक का समर्थन किया। आफरीदी ने यूएन से मामले में हस्तक्षेप की मांग की। कहा कि कश्मीरी नेताओं पर की जाने वाली कार्रवाई गैरकानूनी है।

राष्ट्रपति और पीएम से मिलेंगे शिया पर्सनल बोर्ड के सदस्य

यासीन मलिक के समर्थन में अब्दुल बासित

यासीन मलिक (Yasin Malik)के समर्थन में पाकिस्तान की ओर से लगातार ट्वीट आ रहे हैं। भारत में रह चुके पूर्व पाकिस्तानी राजनयिक अब्दुल बासित ने आपत्तिजनक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि यासीन मलिक पर भारत में की जाने वाली कार्रवाई शर्मनाक है।

यासीन मलिक पर फैसले में देरी

यासीन मलिक (Yasin Malik) के फैसले में देरी हो रही है। जानकारी मिली है कि स्पेशल जज अभी अपने चेंबर हैं और यासीन मलिक को पटियाला हाउस कोर्ट के हवालात में रखा गया है।

Previous articleराष्ट्रपति और पीएम से मिलेंगे शिया पर्सनल बोर्ड के सदस्य
Next articleकपिल सिब्बल समेत इन नेताओं ने छोड़ी कांग्रेस का हांथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here